नियोजित शिक्षकों की फिर हुई जीत , शिक्षा विभाग ने नियोजित शिक्षकों के  वेतन कटौती का आदेश किया  रद्द!!* - NewstvBihar नियोजित शिक्षकों की फिर हुई जीत , शिक्षा विभाग ने नियोजित शिक्षकों के  वेतन कटौती का आदेश किया  रद्द!!* - NewstvBihar

नियोजित शिक्षकों की फिर हुई जीत , शिक्षा विभाग ने नियोजित शिक्षकों के  वेतन कटौती का आदेश किया  रद्द!!*

नियोजित शिक्षकों की फिर हुई जीत , शिक्षा विभाग ने नियोजित शिक्षकों के  वेतन कटौती का आदेश किया  रद्द!!*

सुपौल के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी स्थापना ने एनआईओएस से प्रशिक्षित शिक्षकों को कैटेगरी C और प्राथमिक शिक्षा निदेशक महोदय के पत्र के कंडिका 3 में मानते हुए उन्हें सेवा में बने रहने का आदेश दिया यानि कि उनके वेतन में किसी प्रकार की कटौती या पुनर निर्धारण नहीं होगा।

अन्य सभी जिले में इस तरह की कोई दिक्कत आ रही है वहां के भी साथियों से अनुरोध है ऐसा ही पत्र अपने जिले से निर्गत करवाने के लिए जिला शिक्षा पदाधिकारी महोदय पर दबाव बनाएं।

NIOS से प्रशिक्षित हुए हजारों नियोजित शिक्षकों के वेतन कटौती का आदेश शिक्षा विभाग ने पिछले सप्ताह जारी किया था जिसके तहत नियोजित शिक्षकों के वेतन प्रतिमाह 7 हजार रुपए की कटौती करनी थी लेकिन नियोजित शिक्षकों की एकजुटता और एककगरता से शिक्षा विभाग को अपना आदेश को वापस लेना पड़ा ।

 शिक्षा विभाग ने नियोजित शिक्षकों के वेतन कटौती का आदेश को रद्द करते हुए कहा है कि अभी नियोजित शिक्षकों के वेतन की कटौती नही की जाएगी ।इससे हजारों नियोजित शिक्षकों में काफी खुशी का माहौल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×