कोरोना की तीसरी लहर :-पटना एम्स में भर्ती हुए कोरोना संक्रमित बच्चे , एक बच्चे की हुई मौत , मुख्यमंत्री ने बिहार की जनता को किया आगाह , बिहार में फिर से लोकडौन  लग सकता है , मुख्यमंत्री ने और किया किया  इशारो इशारो में कहा जानने के लिए पूरी खबर पढें - NewstvBihar कोरोना की तीसरी लहर :-पटना एम्स में भर्ती हुए कोरोना संक्रमित बच्चे , एक बच्चे की हुई मौत , मुख्यमंत्री ने बिहार की जनता को किया आगाह , बिहार में फिर से लोकडौन  लग सकता है , मुख्यमंत्री ने और किया किया  इशारो इशारो में कहा जानने के लिए पूरी खबर पढें - NewstvBihar

कोरोना की तीसरी लहर :–पटना एम्स में भर्ती हुए कोरोना संक्रमित बच्चे , एक बच्चे की हुई मौत , मुख्यमंत्री ने बिहार की जनता को किया आगाह , बिहार में फिर से लोकडौन  लग सकता है , मुख्यमंत्री ने और किया किया  इशारो इशारो में कहा जानने के लिए पूरी खबर पढें

कोरोना की तीसरी लहर :–पटना एम्स में भर्ती हुए कोरोना संक्रमित बच्चे , एक बच्चे की हुई मौत , मुख्यमंत्री ने बिहार की जनता को किया आगाह , बिहार में फिर से लोकडौन  लग सकता है , मुख्यमंत्री ने और किया किया  इशारो इशारो में कहा जानने के लिए पूरी खबर पढें

 

 

बिहार पटना  :-बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर की आहट दिखाई देने लगी हैं। ऐसे में लोगों को सावधान रहना बहुत ज़रूरी हैं ताकि उन्हें किसी परेशानी का सामना करना ना पड़ें।

खबर के अनुसार पिछले 24 घंटे के अंदर पटना एम्स में दो कोरोना संक्रमित बचे भर्ती हुए हैं। एम्स की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को चार साल की कोरोना संक्रमित एक बच्ची भर्ती हुई हैं। सिया कुमारी नाम की यह बच्ची सारण जिले के मिर्जापुर गांव की रहने वाली है।

वहीं पटना एम्स में बिहटा के दिलवारापुर के सात वर्षीय कोरोना संक्रमित शिवांशु कुमार का भी इलाज चल रहा है। बिहार में बच्चों को संक्रमित होने से हड़कंप मच गया हैं। पटना एम्स के डॉक्टर कोरोना के इस वेरिएंट का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें की पटना एम्स में 24 घंटे के अंदर शहर के गोसांई टोला की रहने वाली कोरोना संक्रमित बच्ची की मौत हो गयी थी। वहीं अब दो बच्चों को भर्ती कर इलाज किया जा रहा हैं। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम भी अलर्ट पर हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता को किया आगाह , कोरोना की तीसरी लहर कभी भी आसकती है , सरकार ले सकती हैं कोई बड़ा फैसला ,

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यवासियों को आगाह करते हुए शनिवार को कहा कि कोरोना की तीसरी लहर कभी भी आ सकती है।
इसलिए संक्रमण से बचाव को लेकर सावधानी बरतना आवश्यक है।

अर्से बाद सीएम नीतीश ने किसी सार्वजनिक समारोह में उपस्थित होकर पटना के कारगिल चौक पर आयोजित समारोह में अशोक राजपथ पर डबल डेकर फ्लाईओवर के शिलान्यास व भूमि पूजन किया। लोगों को मास्क पहने देखकर खुशी जाहिर की। कहा कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी बरकरार है। ठीक है कि कि राज्य में 73 ही एक्टिव केस हैं लेकिन कोई ठिकाना नहीं कि तीसरी लहर कब आ जाय। इसलिए सभी को सचेत रहना है।

उन्होंने आगे कहा कि मास्क पहनना सभी के लिये जरूरी है। एक-दूसरे से दूरी बनाकर रहें और हाथ की सफाई करते रहें, बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलें। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना से पूरी दुनिया को नुकसान हुआ है। इससे हमारा देश और बिहार भी प्रभावित हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×